PM मोदी ने की अयोध्या की विकास योजना की समीक्षा, योगी आदित्यनाथ भी रहे मौजूद

Narendra Modi
अनुराग गुप्ता । Jun 26, 2021 12:31PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अयोध्या की विकास योजना की समीक्षा की।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अयोध्या की विकास योजना की समीक्षा की।समीक्षा बैठक में लाइव प्रेजेंटेशन के जरिए प्रधानमंत्री को अयोध्या में हुए विकास कार्यों से अवगत कराया गया। इस दौरान कई अधिकारी भी मौजूद रहे।  समाचार एजेंसी एएनआई ने अयोध्या समीक्षा बैठक की कुछ तस्वीरें साझा की है। 

इसे भी पढ़ें: अयोध्या में कथित भूमि घोटाले पर अदालत का रुख करेंगे AAP नेता संजय सिंह 

400 करोड़ की लागत का बनेगा बस अड्डा

अयोध्या में उत्तर प्रदेश सरकार बस अड्डे का विस्तार करेगी और इसे अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस करेगी जो नौ एकड़ क्षेत्र में होगा तथा इसकी लागत करीब 400 करोड़ रुपये आएगी। योगी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बताया था कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है और वहां दूर-दूर से श्रद्धालु आएंगे। ऐसे में बस स्टेशन के क्षमता विस्तार एवं निर्माण कार्य के लिए अनुमति प्रदान की गई है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़