• दीपावली से पहले वाराणसी दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, काशीवासियों को देंगे करोड़ों का सौगात

अंकित सिंह Oct 14, 2021 17:15

जानकारी के मुताबिक 25 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11:00 बजे वाराणसी पहुंचेंगे। दिवाली से ठीक पहले वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री ढाई घंटा रुक सकते हैं।

उत्तर प्रदेश में अब धीरे-धीरे चुनावी माहौल बनने लगा है। भाजपा भी अपने चुनावी तैयारियों को धार देने की कोशिश में है। इन सबके बीच खबर यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री का यह दौरा दिवाली के पहले हो सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिवाली से पहले अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को करोड़ों की योजनाओं का तोहफा दे सकते हैं। बताया जा रहा है कि काशीवासियों को पांच हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की 32 परियोजनाओं की सौगात देंगे। 

इसे भी पढ़ें: भारत के प्रधानमंत्री का अपमान टिकैत की शान, कहा- देश के लिए मोदी काला है

जानकारी के मुताबिक 25 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11:00 बजे वाराणसी पहुंचेंगे। दिवाली से ठीक पहले वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री ढाई घंटा रुक सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट से सीधे कार्यक्रम स्थल पर जाएंगे जहां वह विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री वहां जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री का सिद्धार्थ नगर जाने का भी कार्यक्रम है। इस दौरान प्रधानमंत्री काशी वासियों को 32 परियोजनाओं का सौगात देंगे।

 

इसे भी पढ़ें: केंद्र सरकार ने बढ़ाया BSF का अधिकार क्षेत्र तो कांग्रेस ने समझाई क्रोनोलॉजी, सुरजेवाला बोले- संघवाद मृत है


पिछला दौरा

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जुलाई में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 205 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया था। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करने से पहले 'हर-हर महादेव' का उद्घोष किया था। पीएम मोदी ने कहा था कि काशी के विकास से जुड़े 15,00 करोड़ रुपये से अधिक के प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास और लोकार्पण करने का अवसर मुझे मिला है। बनारस के विकास के लिए जो कुछ भी हो रहा है वो सबकुछ महादेव के आशीर्वाद और बनारस की जनता के प्रयास से ही जारी है।