प्रणब दा के निधन पर PM मोदी ने इस फोटो के साथ किया याद

प्रणब दा के निधन पर PM मोदी ने इस फोटो के साथ किया याद

पीएम मोदी ने कहा कि वर्ष 2014 में दिल्ली में नया था, मुझे पहले दिन से उनका मागदर्शन, सहयोग पाने का सौभाग्य मिला। मुखर्जी ने राष्ट्रपति भवन तक आम नागरिकों की पहुंच और आसान कर दी।

लंबी बीमारी के बाद आज पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का निधन हो गया। इस बीच देश के प्रधानमंत्री ने भी प्रणब दा के निधन पर शोक जताते हुए उनके साथ की यादों को साझा किया। पीएम मोदी ने कहा कि भारत रत्न से सम्मानित प्रणब मुखर्जी के निधन से देश शोक संतप्त। मुखर्जी ने भारत के विकास की दिशा में अमिट छाप छोड़ी, वह उत्कृष्ट विद्वान, राजनेता थे जिनका सभी सम्मान करते थे।

इसे भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति और भारत रत्न प्रणब मुखर्जी का निधन, आर आर हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस

पीएम मोदी ने कहा कि वर्ष 2014 में दिल्ली में नया था, मुझे पहले दिन से उनका मागदर्शन, सहयोग पाने का सौभाग्य मिला। मुखर्जी ने राष्ट्रपति भवन तक आम नागरिकों की पहुंच और आसान कर दी। उन्होंने इसे ज्ञान, नवाचार, संस्कृति, विज्ञान और साहित्य का केंद्र बना दिया। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।