सवर्णों के आरक्षण पर बोले PM मोदी, झूठ फैलाने वालों को मिला मुंहतोड़ जवाब

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 9 2019 2:47PM
सवर्णों के आरक्षण पर बोले PM मोदी, झूठ फैलाने वालों को मिला मुंहतोड़ जवाब
Image Source: Google

मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए उम्मीद जताई कि लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हुए राज्यसभा के सदस्य भी इस विधेयक को पारित कर देंगे।

सोलापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को यहां कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने वाले विधेयक को पारित कर लोकसभा ने उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है जो इस कदम पर झूठ फैला रहे हैं। मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए उम्मीद जताई कि लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हुए राज्यसभा के सदस्य भी इस विधेयक को पारित कर देंगे। 



 
 
मोदी ने बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के गैर-मुस्लिमों को भारतीय नागरिकता प्रदान करने वाले नागरिकता विधेयक के बारे में कहा, ‘‘मैं असम तथा पूर्वोत्तर के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि इस विधेयक के पारित हो जाने से उनके अधिकारों को कोई नुकसान नहीं होगा।’’
 


 
उन्होंने रैली को संबोधित करने से पहले राष्ट्रीय राजमार्ग-211 के सोलापुर-उस्मानाबाद खंड के चार लेन, भूमिगत सीवरेज प्रणाली तथा तीन सीवेज ट्रीटमेंट संयंत्रों की शुरूआत की। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 1,811 करोड़ रुपये की लागत वाली 30 हजार इकाई की परियोजना की आधारशिला भी रखी।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video