कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए नोएडा में पुलिस बल ने निकाला फ्लैग मार्च

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 1, 2021   09:16
कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए नोएडा में पुलिस बल ने निकाला फ्लैग मार्च

कानून-व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने तथा गौतमबुद्धनगर में सीआरपीसी की धारा 144 के तहत लागू निषेधाज्ञा के संशोधित आदेश के दृष्टिगत जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार रात पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च निकाला।

नोएडा (उप्र)। कानून-व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने तथा गौतमबुद्धनगर में सीआरपीसी की धारा 144 के तहत लागू निषेधाज्ञा के संशोधित आदेश के दृष्टिगत जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार रात पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान लोगों से कोविड नियमों का पालन करने, क़ानून व्यवस्था बनाये रखने के उद्देश्य से भीड़ इकट्ठा न करने या प्रदर्शन आदि में शामिल न होने की अपील की गई।

इसे भी पढ़ें: Tokyo Paralympics : मिक्स्ड 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा से बाहर हुए अवनी लिखारा, दीपक सैनी और सिद्धार्थ बाबू

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि 31 अगस्त को गौतमबुद्धनगर में सीआरपीसी की धारा 144 के अंतर्गत लागू निषेधाज्ञा के संशोधित आदेश के दृष्टिगत जनपद के सभी थाना क्षेत्र में पुलिस अधिकारियों द्वारा पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया।

इसे भी पढ़ें: आजादी का अमृत महोत्सव -- ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ आंदोलन खड़ा करने के लिये महात्मा गांधी कई बार शिमला आये

फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस अधिकारियों ने लोगों से धारा 144 के अंतर्गत किसी भी प्रकार के धरना प्रदर्शन में शामिल ना होने, कोविड/रात्रि कर्फ्यू संबंधी नियमों का पालन करने एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। उन्होंने बताया कि जनपद में धारा 144 अग्रिम संशोधन होने तक 30 सितम्बर 2021 तक प्रभावी रहेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।