पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा, अवैध संबंधों के चलते हुई थी हत्या

पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा, अवैध संबंधों के चलते हुई थी हत्या

उक्त मामले में पुलिस ने जांच में पाया कि मृतक हरवीर ओझा की हत्या अवैध संबंधों की रंजिश के कारण हुई है। बताया गया कि आरोपित चन्द्रभान अहिरवार की पत्नी के साथ अवैध संबंधों की रंजिश के कारण आरोपित चन्द्रभान एवं उसके साथी अभयराज रघुवंशी द्वारा मृतक हरवीर ओझा की लात-घूंसों से मारपीट कर हत्या की गई।

अशोकनगर। मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के कचनार थाना अंतर्गत मवेशी बांधने के स्थान पर मिले शव को लेकर पुलिस ने अवैध संबंधों को लेकर हत्या होना पाया है। पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह ने सोमवार को अंधे कत्ल का खुलासा किया। बताया गया कि गत 21 नवम्बर को कचनार थाना अंतर्गत अमाही गांव में दुल्ली अहिरवार के यहां मवेशी बांधने के स्थान पर समीपस्थ लिधौरा गांव निवासी 45 वर्षीय हरवीर ओझा का शव मिला था। शव के परीक्षण से पता चला था कि मृतक के शरीर के अंदरूनी भाग का हिस्सा फूटकर बाहर आया हुआ था। तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी अंदरूनी हिस्से में अत्यधिक चोट होने से मृत्यु का कारण माना गया था।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के बालाघाट में अवैध शराब जब्त, आबकारी विभाग की कार्यवाही

उक्त मामले में पुलिस ने जांच में पाया कि मृतक हरवीर ओझा की हत्या अवैध संबंधों की रंजिश के कारण हुई है। बताया गया कि आरोपित चन्द्रभान अहिरवार की पत्नी के साथ अवैध संबंधों की रंजिश के कारण आरोपित चन्द्रभान एवं उसके साथी अभयराज रघुवंशी द्वारा मृतक हरवीर ओझा की लात-घूंसों से मारपीट कर हत्या की गई। उक्त हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई की। इस अंधे कत्ल का दो दिन में खुलासा करने पर थाना प्रभारी कपिल लाक्षाकार और उनकी टीम को पुरस्कार देने की घोषणा पुलिस अधीक्षक द्वारा की गई। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।