मध्य प्रदेश में ट्विटर के फॉलोवर्स को लेकर हुई सियासी हलचल शुरू, बीजेपी आईटी प्रमुख शिवराज सिंह डाबी पर गिर सकती है गाज

मध्य प्रदेश में ट्विटर के फॉलोवर्स को लेकर हुई सियासी हलचल शुरू, बीजेपी आईटी प्रमुख  शिवराज सिंह डाबी  पर गिर सकती है गाज

कांग्रेस के ट्विटर पर फॉलोवर्स तेजी से बढ़ रहे है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ट्विटर पर बीजेपी को पछाड़ दिया है। केन्द्र सरकार और ट्विटर के बीच विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

भोपाल। मध्यप्रदेश में अब ट्वीटर पर फॉलोवर्स को लेकर सियासत शुरू गई है। कांग्रेस के ट्विटर पर फॉलोवर्स तेजी से बढ़ रहे है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ट्विटर पर बीजेपी को पछाड़ दिया है। केन्द्र सरकार और ट्विटर के बीच विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्र से विवाद के बीच विपक्षी दल कांग्रेस की ट्विटर पर पकड़ मजबूत होती जा रही है। बता दें कि राजधानी भोपाल के बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में 22 जून को प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने आईटी सोशल मीडिया टीम की बैठक ली थी। बैठक में राव ने सोशल मीडिया पर अधिक आक्रामक रुख अख्तियार करने के साथ ही फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए भी कहा है।

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश में नहीं रहेगा रविवार को लॉकडाउन, CM शिवराज ने ट्वीट कर दी जानकारी 

वहीं सोशल मीडिया पर पकड़ कमजोर होने के चलते बीजेपी सोशल मीडिया प्रभारी शिवराज सिंह डाबी पर गाज गिर सकती है। राव ने कहा कि कांग्रेस के आरोपों का जवाब देने के लिए आईटी सेल और मुस्तैद होना चाहिए। दरअसल ट्विटर पर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के 9.17 लाख फॉलोवर्स है। जबकि बीजेपी की फॉलोवर्स संख्या 7.82 लाख ही है। ट्विटर पर एमपी कांग्रेस के फॉलोवर्स तेजी से बढ़ रहे है। अन्य राज्यों के मुकाबले एमपी कांग्रेस के ट्विटर पर सर्वाधिक फॉलोवर्स है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।