मध्य प्रदेश में नहीं रहेगा रविवार को लॉकडाउन, CM शिवराज ने ट्वीट कर दी जानकारी

Shivraj singh chauhan
सुयश भट्ट । Jun 26, 2021 7:54PM
सरकार ने रविवार को पूरे प्रदेश में लगने वाले कोरोना कर्फ्यू को तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई कोरोना समीक्षा बैठक में यह बड़ा फैसला किया गया।

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण काबू में आने के बाद अब रविवार को होने वाला लॉकडाउन खत्म कर दिया गया है। सरकार ने रविवार को पूरे प्रदेश में लगने वाले कोरोना कर्फ्यू को तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई कोरोना समीक्षा बैठक में यह बड़ा फैसला किया गया।

इसे भी पढ़ें:सीएम हाउस के नजदीकी ATM में हुई लाखों की चोरी,CCTV में कैद हुई वारदात  

बता दें कि प्रदेश में आज 35 जिले ऐसे हैं जहां एक भी पॉजिटिव केस नहीं आया है। वहीं पहली बार ऐसा हुआ है कि एक्टिव केस घट के एक हजार के नीचे पहुंच गए हैं। ऐसी स्थिति में रविवार का कोरोना कर्फ्यू तत्काल प्रभाव से समाप्त किया गया है।

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस विधायक के पोस्टर में CM शिवराज सिंह की फोटो, मची सियासी हलचल 

वहीं प्रदेश में रात्रि कालीन कोरोना कर्फ्यू पूर्व की तरह जारी रहेगा। प्रदेश में आज करीब 10 लाख लोगों का वैक्सीनेशन हुआ है। शिवराज सिंह ने सभी से सावधानी बरतने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना नियंत्रण में है लेकिन पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है,इसलिए निश्चिन्त न रहे, मास्क लगाएं और कोविड अनुरुप व्यवहार का पालन जरूर करें।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़