वर्तमान समय के शासक मनमोहन सिंह के ज्ञान से बहुत कुछ सीख सकते हैं: सोनिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 26, 2019   14:27
वर्तमान समय के शासक मनमोहन सिंह के ज्ञान से बहुत कुछ सीख सकते हैं: सोनिया

कांग्रेस अध्यक्ष ने मनमोहन सिंह के स्वस्थ और समृद्ध जीवन तथा आगे भी राष्ट्र एवं कांग्रेस पार्टी की सेवा करते रहने की कामना की।सिंह आज 87 साल के हो गए। वह मई, 2004 से मई 2014 तक भारत के प्रधानमंत्री रहे। इससे पहले वह नरसिंह राव की सरकार में वित्त मंत्री रहे। इसके अलावा एक अर्थशास्त्री के तौर पर भी उन्होंने अलग अलग पदों पर रहते हुए सेवाएं दीं।

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बृहस्पतिवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि वर्तमान समय के शासक उनके ज्ञान से बहुत कुछ सीख सकते हैं।सोनिया ने एक बयान में कहा, ‘‘हम राष्ट्र निर्माण, समावेशी विकास और अर्थव्यवस्था को गति प्रदान करने में मनमोहन सिंह के शानदार योगदान को याद करते हैं। उनके बेहतरीन नेतृत्व ने यह सुनिश्चित किया कि मुश्किल समय में भी भारत प्रतिबद्धित विकास की तरफ बढ़े।

इसे भी पढ़ें: सरकार पर भले ही लगे हों कई आरोप पर ईमानदार प्रधानमंत्री बने रहे मनमोहन

मौजूदा समय के शासक उनके नैसर्गिक ज्ञान से बहुत कुछ सीख सकते हैं।’’कांग्रेस अध्यक्ष ने मनमोहन सिंह के स्वस्थ और समृद्ध जीवन तथा आगे भी राष्ट्र एवं कांग्रेस पार्टी की सेवा करते रहने की कामना की।सिंह आज 87 साल के हो गए। वह मई, 2004 से मई 2014 तक भारत के प्रधानमंत्री रहे। इससे पहले वह नरसिंह राव की सरकार में वित्त मंत्री रहे। इसके अलावा एक अर्थशास्त्री के तौर पर भी उन्होंने अलग अलग पदों पर रहते हुए सेवाएं दीं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।