प्रियंका गांधी की मांग, अर्नब गोस्वामी की व्हाट्सएप बातचीत मामले की निष्पक्ष जांच हो

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 20, 2021   16:08
प्रियंका गांधी की मांग, अर्नब गोस्वामी की व्हाट्सएप बातचीत मामले की निष्पक्ष जांच हो

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने ‘रिपब्लिक टीवी’ के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी की कथित व्हाट्सएप बातचीत को लेकर बुधवार को कहा कि ‘राष्ट्रवाद का दावा करने वाले राष्ट्रद्रोही कारनामे करते हुए’ पकड़े गए हैं और ऐसे में इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने ‘रिपब्लिक टीवी’ के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी की कथित व्हाट्सएप बातचीत को लेकर बुधवार को कहा कि ‘राष्ट्रवाद का दावा करने वाले राष्ट्रद्रोही कारनामे करते हुए’ पकड़े गए हैं और ऐसे में इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में सड़क हादसे में 14 बारातियों की मौत पर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘देश की सुरक्षा से जुड़ी अतिगोपनीय बातें एक पत्रकार को बताई गईं। हमारे देश के वीर जवान शहीद हुए। पत्रकार कहता है ‘हमें फायदा होगा’। राष्ट्रवाद का दावा करने वाले राष्ट्रद्रोही कारनामे करते हुए पकड़े गए।’’ कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने कहा, ‘‘ यह बहुत गम्भीर मामला है। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।’’ प्रियंका ने यह भी कहा, ‘‘एक तरफ ये सरकार किसानों की सुन नहीं रही दूसरी तरफ जवानों की जिंदगी से खेल रही है। जय जवान जय किसान हमारे देश का नारा है। सिर्फ इसे बार बार दोहराने से काम नहीं चलेगा, इस पर क़ायम रहना देश के शहीदों के प्रति हर नेता का नैतिक फर्ज है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...