प्रियंका गांधी का सवाल, दागी मंत्रियों को कब तक बचाते रहेंगे प्रधानमंत्री

Priyanka Gandhi
ANI
तिकोनिया कांड में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ की बर्खास्तगी समेत विभिन्न मांगों को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा की अगुवाई में उत्तर प्रदेश में किसानों ने गत बृहस्पतिवार को सुबह से राजापुर मंडी समिति परिसर में 75 घंटे लंबा धरना आयोजित किया था।
नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ द्वारा किसान नेता राकेश टिकैत के बारे में की गई टिप्पणी को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और सवाल किया कि वह दागी मंत्रियों को कब तक बचाते रहेंगे। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘सत्ता के संरक्षण के नशे का असर देखिए : गृह राज्य मंत्री एक के बाद एक किसानों को अपमानित करने वाले बयान दिए जा रहे हैं। लखीमपुर किसान नरसंहार के पहले भी इन्होंने किसानों को धमकाया था।’’ 

इसे भी पढ़ें: हिरासत में लिए गए राकेश टिकैत, बोले- सरकार के इशारे पर काम कर रही पुलिस, अंतिम सांस तक जारी रहेगा संघर्ष

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने सवाल किया, ‘‘प्रधानमंत्री जी, दागी मंत्रियों को कब तक बचाते रहेंगे? कब तक इनकी बदजुबानी को हौसला देते रहेंगे?’’ गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में अपने बेटे की कथित संलिप्तता को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे ‘टेनी’ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के नेता राकेश सिंह टिकैत को ‘‘दो कौड़ी का’’ बताते हुए नजर आ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा का वीडियो वायरल, राकेश टिकैत को ‘दो कौड़ी का’ कहते हुए नजर आए

तिकोनिया कांड में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ की बर्खास्तगी समेत विभिन्न मांगों को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा की अगुवाई में उत्तर प्रदेश में किसानों ने गत बृहस्पतिवार को सुबह से राजापुर मंडी समिति परिसर में 75 घंटे लंबा धरना आयोजित किया था। इसमें राकेश टिकैत भी शामिल हुए थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़