रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने हाथ में पकड़ा सांप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 2 2019 4:32PM
रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने हाथ में पकड़ा सांप
Image Source: Google

जब भीड़ में से किसी ने उनसे सावधान रहने को कहा तो उन्होंने कहा कि कुछ नही होगा सब ठीक है। बाद में प्रियंका ने गांव वालों से कहा कि मेरी मां आपकी उम्मीदवार हैं, आपने पहले भी उनको जिताया, उन्होंने विकास के कार्य करके दिखाए।

रायबरेली। चुनावी आपाधापी के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी गुरूवार को अपनी मां सोनिया गांधी के लोकसभा चुनाव क्षेत्र में सपेरों की बस्ती में पहुंची और एक सांप को अपने हाथों से पकड़ लिया। प्रियंका चुनाव प्रचार के लिये बेलावेला गांव जा रही थीं तभी रास्ते में कुचरिया गांव में सपेरों की बस्ती में पहुंच गई और उनसे काफी देर तक बातचीत की। उसी दौरान उनका चुनाव प्रचार कवर कर रहे फोटो पत्रकारों को यह हैरतंगेज नजारा देखने को मिला। गांव में सपेरों से बातचीत के दौरान उन्होंने न केवल एक सांप को पकड़ा बल्कि उसके साथ कुछ देर खेलती भी रहीं।

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी जन्म से ही हिन्दुस्तानी हैं, ये पूरा देश जानता है: प्रियंका

जब भीड़ में से किसी ने उनसे सावधान रहने को कहा तो उन्होंने कहा कि  कुछ नही होगा सब ठीक है। बाद में प्रियंका ने गांव वालों से कहा कि मेरी मां आपकी उम्मीदवार हैं, आपने पहले भी उनको जिताया, उन्होंने विकास के कार्य करके दिखाए। आपके क्षेत्र में ऐसा उम्मीदवार हो जो आपकी समस्याओं को समझे, उनको सुलझाने की कोशिश करे। जहां तक भाजपा के उम्मीदवार हैं, उनको भी आप अच्छी तरह से जानते हो, मैं भी अच्छी तरह से जानती हूं।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने अपने बेटे को दिखाया नेहरू परिवार का पैतृक आवास



उनके लिए जनता की कोई अहमियत नहीं है। उनके लिए राजनीति सौदेबाजी है। भाजपा प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुए प्रियंका ने कहा कि चुनाव बाद उनका न तो एमएलसी पद बचेगा और न ही जिला पंचायत अध्यक्ष पद। रायबरेली में सोनिया गांधी का सीधा मुकाबला भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह से है जो हाल ही में कांग्रेस छोड.कर भाजपा में शामिल हुये है । रायबरेली में गठबंधन ने अपना उम्मीदवार नही उतारा है। यहां पांचवे चरण में छह मई को मतदान है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video