प्रियंका गांधी ने BKU अध्यक्ष से फोन पर की बात, बोलीं- कांग्रेस का हाथ, किसानों के साथ

प्रियंका गांधी ने BKU अध्यक्ष से फोन पर की बात, बोलीं- कांग्रेस का हाथ, किसानों के साथ

ऑल इंडिया महिला कांग्रेस ने ट्विटर पर लिखा कि प्रियंका गांधी ने नरेश टिकैत से फोन पर बात कर किसान आंदोलन को कांग्रेस का समर्थन देने की बात कही। ट्वीट में आगे लिखा गया- 'कांग्रेस का हाथ, किसानों के साथ' ।

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत से फोन पर बात की। बता दें कि नरेश टिकैत बीकेयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के बड़े भाई हैं। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में नरेश टिकैत किसानों की महापंचायत को संबोधित करने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने प्रियंका गांधी से बातचीत की। इसकी जानकारी ऑल इंडिया महिला कांग्रेस ने ट्वीट के जरिए दी। 

इसे भी पढ़ें: राहुल और प्रियंका गांधी ने किसान आंदोलन को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा 

ऑल इंडिया महिला कांग्रेस ने ट्विटर पर लिखा कि प्रियंका गांधी ने नरेश टिकैत से फोन पर बात कर किसान आंदोलन को कांग्रेस का समर्थन देने की बात कही। ट्वीट में आगे लिखा गया- 'कांग्रेस का हाथ, किसानों के साथ' । वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने बताया कि सरकार हठधर्मी हो रही है, अगर सरकार चाहती तो फैसला बहुत जल्दी हो जाता। अगर मुद्दे का हल नहीं होता तो गाज़ीपुर बॉर्डर पर आंदोलन चलेगा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।