पेट्रोल और डीजल पर लगने वाला वैट कम कर कीमतों में कटौती करे पंजाब सरकार: हरसिमरत कौर

Harsimrat Kaur
बादल ने कहा कि पंजाब सरकार को आगे आकर पेट्रोलियम उत्पादों पर लगने वाला वैट कम कर के पेट्रोल और डीजल की कीमतें पांच रुपये प्रति लीटर कम कर देनी चाहिए।
बठिंडा। पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने शनिवार को कहा कि आम आदमी को राहत देने के लिए केंद्र सरकार और पंजाब में कांग्रेस नीत सरकार को ईंधन के दामों में कटौती करनी चाहिए। शिरोमणि अकाली दल की नेता बादल ने कहा कि पेट्रोल और डीजल में दामों में वृद्धि के कारण आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में भी बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा कि महंगाई पर लगाम लगाने के लिए ईंधन के दामों में तुरंत कटौती की जानी चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर बरसे वाड्रा, बोले- लोगों को राहत देने के बारे में सोचना चाहिए

बादल ने कहा कि पंजाब सरकार को आगे आकर पेट्रोलियम उत्पादों पर लगने वाला वैट कम कर के पेट्रोल और डीजल की कीमतें पांच रुपये प्रति लीटर कम कर देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि ऐसा करने की बजाय पंजाब कांग्रेस ने पेट्रोलियम उत्पादों की कीमत में कटौती के लिए एक मार्च को विरोध प्रदर्शन करने की योजना बनाई है। बादल ने कहा कि अगर कांग्रेस सरकार वास्तव में लोगों का कल्याण करना चाहती है तो उसे पंजाब में पेट्रोल और डीजल के दाम कम करने के लिए वैट कम करना चाहिए। उन्होंने मीडिया ने कहा, “शर्म की बात है कि ऐसा करने की बजाय कांग्रेस फर्जी विरोध प्रदर्शन कर लोगों को मूर्ख बना रही है।” कांग्रेस ने कहा है कि वह एक मार्च को पंजाब के राजभवन का घेराव करेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़