Punjab Swearing Ceremony : पंजाब में चन्नी सरकार का कैबिनेट विस्तार, मंत्रियों ने ली शपथ

Punjab Swearing Ceremony : पंजाब में चन्नी सरकार का कैबिनेट विस्तार, मंत्रियों ने ली शपथ

पंजाब में नए मंत्रियों को शपथ ग्रहण समारोह चंडीगढ़ में हुआ। चंडीगढ़ में राजभवन में कांग्रेस विधायक ब्रह्म मोहिंद्रा और मनप्रीत सिंह बादल ने पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्रियों के रूप में शपथ ली।

पंजाब में नए मंत्रियों को शपथ ग्रहण समारोह चंडीगढ़ में हुआ। चंडीगढ़ में राजभवन में कांग्रेस विधायक ब्रह्म मोहिंद्रा और मनप्रीत सिंह बादल ने पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्रियों के रूप में शपथ ली।

पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी के मंत्रिपरिषद के पहले विस्तार में ब्रह्म मोहिंद्रा, मनप्रीत बादल, तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा ने मंत्री पद की शपथ ली।

 

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और केंद्रीय आलाकमान के साथ मैराथन बैठकें करने के बाद, पंजाब के नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने नए मंत्रिमंडल के लिए 15 सदस्यों के नामों को अंतिम रूप दिया। नए मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले चेहरों पर पार्टी आलाकमान के साथ अंतिम दौर की चर्चा कर चन्नी दिल्ली से लौटे हैं।

उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा और ओपी सोनी के साथ सीएम चानी ने शनिवार दोपहर 12.30 बजे राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात की। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।