'निराधार आरोप लगाते हैं राहुल गांधी', अनुराग ठाकुर बोले- उन्हें बताना चाहिए की कितना समय उन्होंने सदन में बिताया?

Anurag Thakur
ANI
अंकित सिंह । Jan 19, 2023 6:40PM
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि ये(राहुल गांधी) एक तरह से लोकसभा स्पीकर पर आरोप लगाते हैं, मुझे ये सही नहीं लगता। उन्होंने कहा कि हम सभी जानते हैं कि सदन में कोई पहली बार का सांसद भी आता है तो उसे भी लोकसभा स्पीकर ने समय दिया है।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं। फिलहाल भारत जोड़ो यात्रा हिमाचल प्रदेश में हिमाचल प्रदेश में है। राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा और आरएसएस पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा। इतना ही नहीं, उन्होंने यह तक कह दिया कि उन्हें संसद में बोलने तक नहीं दिया जाता है। राहुल गांधी के इसी आरोप पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया है। अनुराग ठाकुर ने साफ तौर पर कहा कि राहुल गांधी को बताना चाहिए कि वह सदन में कितने समय तक रहते हैं। अपने बयान में अनुराधा को ने कहा कि वे निराधार आरोप वे लगाते हैं तो मुझे लगता है कि उन्हें देखना चाहिए की कितने समय सदन चला और कितना समय उन्होंने सदन में बिताया?

इसे भी पढ़ें: West Bengal में CM ममता बनर्जी पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, बोले- जंगल-राज नहीं रुका तो जनता सिखाएगी सबक

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि ये(राहुल गांधी) एक तरह से लोकसभा स्पीकर पर आरोप लगाते हैं, मुझे ये सही नहीं लगता। उन्होंने कहा कि हम सभी जानते हैं कि सदन में कोई पहली बार का सांसद भी आता है तो उसे भी लोकसभा स्पीकर ने समय दिया है। ठाकुर ने दावा किया कि राहुल गांधी को जितना समय मिलता है उससे भी अधिक उन्हें दिया गया है। आपको बता दें कि राहुल गंदी ने कहा था कि देश में नफरत-हिंसा का माहौल है। उन्होंने कहा था कि यात्रा से पहले हम जब जनता के मुद्दे संसद में उठाते थे तो हमें बोलने नहीं दिया जाता था, अगर हम नफरत, महंगाई,बेरोजगारी के खिलाफ खड़ा होना चाहते हैं तो हमारे पास एक रास्ता था वो हिंदुस्तान के रास्ते पर निकलना। 

अन्य न्यूज़