राहुल गांधी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन की आत्मकथा का विमोचन किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2022   17:34
राहुल गांधी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन की आत्मकथा का विमोचन किया

मुख्यमंत्री एम के स्टालिन की आत्मकथा ‘ उंगालिल उरुवन’ का विमोचन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने किया। लोकसभा सदस्य गांधी ने इस किताब का विमोचन केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और नेशनल कांफ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला की उपस्थिति में किया।

चेन्नई। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को द्रमुक के अध्यक्ष और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन की आत्मकथा ‘ उंगालिल उरुवन’ (आपके बीच से ही एक) का विमोचन किया। 

इसे भी पढ़ें: चुनावी नतीजों से पहले कांग्रेस आलाकमान की बड़ी बैठक, राहुल और प्रियंका भी हुए शामिल 

लोकसभा सदस्य गांधी ने इस किताब का विमोचन केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और नेशनल कांफ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला की उपस्थिति में किया। किताब की पहली प्रति द्रमुक नेता और राज्य के जल संसाधन मंत्री दुरुईमुरुगन ने प्राप्त की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...