राहुल गांधी ने RSS पर साधा निशाना, कहा- ये लोग तमिलनाडु का भविष्य नहीं कर सकते तय, युवा करेंगे इसका फैसला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2021   08:53
राहुल गांधी ने RSS पर साधा निशाना, कहा- ये लोग तमिलनाडु का भविष्य नहीं कर सकते तय, युवा करेंगे इसका फैसला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाया, वह (मोदी) नहीं समझते हैं कि तमिलनाडु का भविष्य केवल तमिल लोग ही तय कर सकते हैं। नागपुर के निक्करवाले कभी भी राज्य का भविष्य तय नहीं कर सकते हैं। तमिलनाडु के भविष्य का फैसला इसके युवा करेंगे।

तिरूपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा का पैतृक संगठन तमिलनाडु का भविष्य तय नहीं कर सकता और इसका फैसला राज्य की जनता एवं इसके युवा करेंगे। एक जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक भ्रम है और वह सोचते हैं कि वह तमिलनाडु सरकार को धमका सकते हैं तो वह राज्य के लोगों को भी नियंत्रित कर सकते हैं। उन्होंने आरोप लगाया, वह (मोदी) नहीं समझते हैं कि तमिलनाडु का भविष्य केवल तमिल लोग ही तय कर सकते हैं। नागपुर के निक्करवाले कभी भी राज्य का भविष्य तय नहीं कर सकते हैं। तमिलनाडु के भविष्य का फैसला इसके युवा करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, बोले- चीनी सैनिक भारतीय क्षेत्रों पर कर रहे हैं कब्जा 

उन्होंने कहा कि वह लोगों को सरकार बनाने में मदद करने के लिए तमिलनाडु में हैं जोकि तमिल लोगों के हितों की देखभाल कर सकेगी। राहुल गांधी ने कहा कि उनके तमिलनाडु के साथ घरेलू संबंध हैं। कृषि कानूनों को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, हम नरेंद्र मोदी को भारत की नींव बर्बाद करने की अनुमति नहीं देंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।