राहुल गांधी ने नेशनल रजिस्टर ऑफ अनएम्प्लॉयमेंट पोस्टर का किया विमोचन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 28, 2020   18:46
राहुल गांधी ने नेशनल रजिस्टर ऑफ अनएम्प्लॉयमेंट पोस्टर का किया विमोचन

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को यहां युवा आक्रोश रैली में युवा कांग्रेस के नेशनल रजिस्टर ऑफ अनएम्प्लॉयमेंट पोस्टर का विमोचन किया। गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और अन्य नेताओं ने एनआरयू के साथ डिग्री है रोजगार नहीं, मेरी नौकरी कहॉं है, ‘जुमले नहीं नौकरी चाहिए नारों का विमोचन किया।

जयपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को यहां युवा आक्रोश रैली में युवा कांग्रेस के नेशनल रजिस्टर ऑफ अनएम्प्लॉयमेंट (एनआरयू) पोस्टर का विमोचन किया। गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और अन्य नेताओं ने एनआरयू के साथ डिग्री है रोजगार नहीं, मेरी नौकरी कहॉं है, ‘जुमले नहीं नौकरी चाहिए  नारों का विमोचन किया।

इसे भी पढ़ें: राहुल ने युवाओं को बताया देश की सबसे बड़ी पूंजी, बोले- 21वीं सदी का हिन्दुस्तान कर रहा बर्बाद

पोस्टर के विमोचन के दौरान युवा कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि युवा कांग्रेस ने नेशनल रजिस्टर आफ अनएम्लाइड यूथ की शुरूआत की है जिसमें प्रत्येक बेरोजगार युवा का पंजीकरण किया जायेगा ताकि हम प्रधानमंत्री के पास जाये और उन्हें बतायें कि युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है और वे बेरोजगार हैं। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...