रजनीकांत 31 दिसंबर को करेंगे राजनीतिक पार्टी का ऐलान, जनवरी में होगी लॉन्चिंग

Rajinikanth
अभिनय आकाश । Dec 03, 2020 1:16PM
सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि वह 31 दिसंबर को अपनी बहुप्रतीक्षित राजनीतिक पार्टी की घोषणा करेंगे और वर्षों से चल रही अटकलों को समाप्त करते हुए इसे जनवरी में लॉन्च करेंगे।

रजनीकांत राजनीति में कब आएंगे इसको लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थीं। कभी खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर तो कभी कोरोना महामारी की वजह से रजनीकांत सक्रिय राजनीति में आने से हिचक रहे थे। लेकिन आखिरकार तमिल सुपरस्टार ने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि वह 31 दिसंबर को अपनी बहुप्रतीक्षित राजनीतिक पार्टी की घोषणा करेंगे और वर्षों से चल रही अटकलों को समाप्त करते हुए इसे जनवरी में लॉन्च करेंगे। रजनीकांत ने यह घोषणा अपने मंच रजनी मक्कल मंद्रम के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात के एक दिन बात की। 

इसे भी पढ़ें: क्या अगले साल चुनावी जंग में कूदेंगे रजनीकांत? पार्टी नेताओं संग बैठक के बाद दिया ये बयान

गौरतलब है कि कथित रूप से रजनीकांत द्वारा अक्तूबर में लिखा गया एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों की चिंता का हवाला दिया था। हालांकि, रजनीकांत ने पत्र में लिखी कुछ चीजों को फर्जी बताते हुए खारिज कर दिया था। जबकि उन्होंने पत्र में लिखे स्वास्थ्य जोखिमों के चलते कोरोना का शिकार होने की संभावना वाली बात स्वीकर को किया था।  

अन्य न्यूज़