मुंबई के कुर्ला में चार मंजिला इमारत ढही, 12 लोगों को मलबे से निकाला, 10 लापता

mumbai
ANI
मुंबई में एक आवासीय इमारत ढही। मलबे से 12 लोगों को निकाला गया है।अधिकारी ने बताया कि कुर्ला की नाइक नगर सोसायटी में स्थित आवासीय इमारत की एक ‘विंग’ सोमवार देर रात ढह गई, उसके नजदीक स्थित दूसरी ‘विंग’ के गिरने की आशंका भी बनी हुई है।

मुंबई। मुंबई में सोमवार देर रात चार मंजिला इमारत ढह गई। उसके मलबे में से अब तक 12 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है, जबकि अन्य 10 के अब भी उसमें फंसे होने की आशंका है। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: ट्विटर ने लिया पाकिस्तानी अकाउंट पर एक्शन, भारत के खिलाफ फैला रहे थे नफरत

अधिकारी ने बताया कि कुर्ला की नाइक नगर सोसायटी में स्थित आवासीय इमारत की एक ‘विंग’ सोमवार देर रात ढह गई, उसके नजदीक स्थित दूसरी ‘विंग’ के गिरने की आशंका भी बनी हुई है। उन्होंने बताया कि घायलों को घाटकोपर तथा सायन के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और अन्य लोगों की तलाश के लिए बचाव अभियान चलाया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल कर्मियों के मौके पर पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने उन्हें मलबे में 20 से 22 लोगों के फंसे होने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दमकल की करीब 12 गाड़ियों के अलावा, दो बचाव वैन मौके पर तैनात है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़