बढ़ते समोसे के दाम ने ली युवक की जान, जाने पूरा मामला

बढ़ते समोसे के दाम ने ली युवक की जान, जाने पूरा मामला

समोसे के बढ़ते दामों के चलते युवक ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। अनूपपुर के अमरकंटक थाना क्षेत्र के बांधा का मामला है। जहां होटल में ग्राहक दो अन्य साथियों के साथ 22 जुलाई को शाम के समय समौसे लेने गया था। वहां दुकानदार से 2 समोसे लिए।

भोपाल। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले से एक अजीब मामला सामने आया है। जहां समोसे के बढ़ते दामों के चलते युवक ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दाम को लेकर दुकानदार और ग्राहक के बीच विवाद हो गया। पुलिस की पूछताछ के बाद युवक इतना ज्यादा तनाव में आ गया कि दुकान के ही सामने खुद को आग के हवाले कर दिया।

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश में अब तबादले 7 अगस्त तक जारी रहेंगे , कैबेट में लिया गया फैसला 

आपको बता दें कि अनूपपुर के अमरकंटक थाना क्षेत्र के बांधा का मामला है। जहां होटल में ग्राहक दो अन्य साथियों के साथ 22 जुलाई को शाम के समय समौसे लेने गया था। वहां दुकानदार से 2 समोसे लिए। कुछ दिन पहले तक 15 रुपये में मिलने वाले समोसे की कीमत महिला दुकानदार ने 20 रुपए की मांग की।

वहीं दोनों के बीच हुए विवाद के बाद दुकानदार ने घटना की शिकायत अमरकंटक थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 294, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया और ग्राहक को पूछताछ के लिए बुला लिया।

इसे भी पढ़ें:प्रदेश के आबकारी मंत्री के क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत , कांग्रेस ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग 

बताया जा रहा है कि 23 जुलाई की सुबह 10 बजे उसी दुकान के सामने जा पहुंचा और महंगे दाम व थाने में शिकायत की बात कर बहस करने लगा, कुछ ही देर बहस के बाद खुद पर पेट्रोल डालते हुए खुद को आग के हवाले कर दिया।

वहीं एसडीओपी आशीष भरांडे ने इस मामले पर कहा कि दोनों के बीच समोसे को लेकर विवाद शुरू हुआ था। जिसके बाद वहां खड़े लोगों ने बताया कि मृतक ने खुद पर पैट्रोल डालकर आग ली जिसकी इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।