Road Accident: मध्य प्रदेश में पानी से भरे गड्ढे में कार गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

Road Accident
प्रतिरूप फोटो
Pixabay

‘ग्रामीणों ने तीन शव गड्डे से निकाले, जबकि चौथा शव राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की एक टीम द्वारा रात करीब 11 बजे गड्ढे से बाहर निकाला गया।

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक कार के सड़क किनारे बारिश के पानी से भरे गड्ढे में गिर जाने से एक महिला और तीन नाबालिग बच्चों सहित एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार रात को हुई जब परिवार हैदरगढ़ गांव में अपने खेत का दौरा करके लौट रहा था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) समीर यादव ने कहा, ‘‘चालक जब मोड़ने के लिए कार को पीछे कर रहा था तो वह बारिश के पानी से भरे गड्ढे में गिर गई।’’

उन्होंने कहा कि कार में यात्रा कर रहे परिवार के दो अन्य सदस्यों को ग्रामीणों ने बचा लिया। उन्होंने बताया कि घायलों का एक अस्पताल में इलाज हो रहा है। एएसपी ने बताया कि मरने वालों की पहचान शकीला बी (30), निखत (13), अयान (10) और शाद (सात) के रूप में हुई है।

उन्होंने कहा, ‘‘ग्रामीणों ने तीन शव गड्डे से निकाले, जबकि चौथा शव राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की एक टीम द्वारा रात करीब 11 बजे गड्ढे से बाहर निकाला गया।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


All the updates here:

अन्य न्यूज़