हिमाचल प्रदेश: बाढ़ से लाहौल-स्पीति में सड़क अवरुद्ध, कई वाहन फंसे

flood
Google common license
हिमाचल प्रदेश में अचानक आई बाढ़ से लाहौल-स्पीति में सड़क अवरुद्ध हो गई जिससे कई वाहन फंस गए।जानकारी के मुताबिक लाहौल सब डिवीजन के टांडी-उदयपुर रास्ते में तोजिंग नाले में अचानक बाढ़आने से सड़क बाधित हो गई।विभाग ने बताया कि सड़क के दोनों ओर करीब 40 वाहन फंसे हुए हैं और रास्ते को खोलने की कोशिश की जा रही है।

शिमला। हिमाचल प्रदेश में अचानक आई बाढ़ से लाहौल-स्पीति जिले में बुधवार को एक सड़क अवरुद्ध हो गई, जिससे कई वाहन फंस गए हैं।

इसे भी पढ़ें: भाजपा से दशकों पुराना नाता तोड़कर 'दिग्गा' बने थे मुख्यमंत्री, एकनाथ शिंदे ने बगावत कर गिराई थी सरकार

राज्य आपदा प्रबंधन विभाग (एसडीएमए) ने बताया कि प्राप्त जानकारी के मुताबिक लाहौल सब डिवीजन के टांडी-उदयपुर रास्ते में तोजिंग नाले में अचानक बाढ़ आने से सड़क बाधित हो गई। विभाग ने बताया कि सड़क के दोनों ओर करीब 40 वाहन फंसे हुए हैं और रास्ते को खोलने की कोशिश की जा रही है, ताकि वाहनों की आवाजाही सुचारु हो सके।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़