रोहित शेखर हत्या मामला: अपूर्वा को दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 24 2019 6:58PM
रोहित शेखर हत्या मामला: अपूर्वा को दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया
Image Source: Google

पुलिस ने अदालत से कहा कि वे इस मामले में और सुराग चाहते हैं। पुलिस ने किसी अन्य संदिग्ध के होने की संभावना से इंकार किया। शुक्ला के वकील ने हिरासत में दिए जाने के अनुरोध का विरोध किया और कहा कि उन्होंने जांच में पूरा सहयोग किया है।

नयी दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने रोहित शेखर तिवारी हत्या मामले में उनकी पत्नी और वकील अपूर्वा शुक्ला को बुधवार को दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया। मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट दीपक शेरावत ने शुक्ला से हिरासत में पूछताछ करने की अनुमति दे दी। इससे पहले पुलिस ने शुक्ला को तीन दिनों की हिरासत में दिए जाने का अनुरोध किया था। अदालत ने निर्देश दिया कि आरोपी की नियमों के अनुसार मेडिकल जांच करायी जाएगी। पूछताछ के दौरान आरोपी के वकील को मौजूद रहने की अनुमति भी दी गयी है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: शादी से नाखुश पत्नी ने रोहित शेखर तिवारी को मौत के घाट उतारा: दिल्ली पुलिस

पुलिस ने अदालत से कहा कि वे इस मामले में और सुराग चाहते हैं। पुलिस ने किसी अन्य संदिग्ध के होने की संभावना से इंकार किया। शुक्ला के वकील ने हिरासत में दिए जाने के अनुरोध का विरोध किया और कहा कि उन्होंने जांच में पूरा सहयोग किया है। इससे पहले दिन में पुलिस ने तिवारी की हत्या के आरोप में शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story