हेमंत करकरे को लेकर साध्वी प्रज्ञा के फिर बिगड़े बोल, देशभक्त मानने से किया इनकार

Sadhvi Pragya
अभिनय आकाश । Jun 25, 2021 9:19PM
साधवी प्रज्ञा ने कहा कि हेमंत करकरे ने जिसे लोग देशभक्त कहते हैं, लेकिन जो वास्तव में देशभक्त लोग हैं उसको देशभक्त नहीं कहते हैं। उन्होंने हमारे आचार्य जी कि ऊंगलियां तोड़ दी।

भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख रहे हेमंत करकरे को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है। प्रज्ञा ठाकुर आपातकाल की बरसी पर मीसाबंदियों के एक कार्यक्रम को संबोधित करने सीहोर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश के विरूद्ध षड़यंत्र, भगवा को आतंकवाद सिद्ध करना। ये सबकुछ करती है तो सिर्फ एक पार्टी और उनके साथी जिन्हें वामपंथी कहते हैं हम। ये सब वही करते हैं। एक इमरजेंसी लगी थी 1975 में और एक इमरजेंसी जैसी व्यवस्था बनी थी 2008 में जिस दिन मालेगांव ब्लास्ट में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अंदर किया गया। मैंने स्वयं उस चीज को देखा भी है झेला भी है। उस हेमंत करकरे ने जिसे लोग देशभक्त कहते हैं, लेकिन जो वास्तव में देशभक्त लोग हैं उसको देशभक्त नहीं कहते हैं। उन्होंने हमारे आचार्य जी कि ऊंगलियां तोड़ दी।

इसे भी पढ़ें: सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कांग्रेस विधायक को नाम बदनले की दी सलाह, यह है कारण

गौरतलब है कि इससे पहले भी लोकसभा चुनाव 2019 से पहले साध्वी प्रज्ञा ने हेमंत करकरे को लेकर विवादति बयान दिया था। बता दें कि हेमंत करकरे मुंबई में हुए 26/11 आतंकी हमले में आतंकवादियों की गोलियों का शिकार हुए थे। 26 नवंबर 2009 में इस शहीद की शहादत को सलाम करते हुए भारत सरकार ने मरणोपरांत अशोक चक्र से सम्मानित किया था।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़