महाराष्ट्र में गर्माया पत्र लीक मामला, संजय राउत की चेतावनी, किसी ने राष्ट्रपति शासन की बात सोची तो...

Sanjay Raut
अनुराग गुप्ता । Mar 22, 2021 11:15AM
शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि अगर कोई भी महाराष्ट्र में केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर राष्ट्रपति शासन लगाने की बात कर रहा है तो मैं उनको चेतावनी देना चाहता हूं।

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत ने मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह के लेटर लीक मामले में जांच की बात कही। उन्होंने सोमवार को कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने तय किया है कि गृह मंत्री अनिल देशमुख के ऊपर जो आरोप लगे हैं, उनमें तथ्य नहीं है। इसके अतिरिक्त उन्होंने इन मामलों की जांच कराए जाने की बात कही है तो इसमें गलत क्या है ?

इसे भी पढ़ें: हिरन मामला: महाराष्ट्र एटीएस ने पुलिसकर्मी और सट्टेबाज को किया गिरफ्तार

सरकार चलाना मुश्किल होगा

शिवसेना सांसद ने कहा कि अगर सरकार जांच की चुनौती को स्वीकार करती है तो फिर इस्तीफे का मुद्दा बार-बार क्यों उठाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आरोप सभी नेताओं के ऊपर लगते रहे हैं। अगर ऐसे ही सबका इस्तीफा लेने बैठे तो सरकार चलाना मुश्किल हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे का सवाल ही नहीं है 

राउत की चेतावनी

समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में शिवसेना सांसद राउत ने कहा कि अगर कोई भी महाराष्ट्र में केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर राष्ट्रपति शासन लगाने की बात कर रहा है तो मैं उनको चेतावनी देना चाहता हूं। क्योंकि आप खुद उस आग में जल जाएंगे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़