ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बंगाल के दमदम लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की

Scindia
ANI
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को कोलकाता के पास दमदम लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की। इसके अलावा, उन्होंने मतुआ समुदाय के एक सदस्य के घर पर भोजन भी किया। सिंधिया राज्य के दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को पहुंचे।

कोलकाता। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को कोलकाता के पास दमदम लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की। इसके अलावा, उन्होंने मतुआ समुदाय के एक सदस्य के घर पर भोजन भी किया। सिंधिया राज्य के दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को पहुंचे।

इसे भी पढ़ें: मुस्लिम अल्पसंख्यकों के अधिकारों को लेकर तुर्की के राष्ट्रपति ने यूनान पर निशाना साधा

उन्होंने खरदहा विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ने वाले बिलकंदा इलाके में स्थानीय लोगों के साथ घर-घर जाकर प्रचार किया और पानीहाटी विधानसभा क्षेत्र के अगरपारा में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “कोलकाता के लेनिनगढ़ क्षेत्र में मतुआ समुदाय के एक सदस्य के घर पर भोजन किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़