बालाकोट पर बोले राजनाथ, चिंता ना करें, हमारे सैनिक पूरी तरह से हैं तैयार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 25, 2019   12:16
बालाकोट पर बोले राजनाथ, चिंता ना करें, हमारे सैनिक पूरी तरह से हैं तैयार

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकवादी ठिकानों के फिर सक्रिय होने की बात कहने के दो दिन बाद सिंह ने यह बयान दिया है। सिंह ने पत्रकारों से कहा कि चिंता ना करें, हमारे सुरक्षा बल पूरी तरह तैयार हैं।

चेन्नई। बालाकोट के फिर सक्रिय होने पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि भारतीय सुरक्षा बल हर स्थिति का सामना करने को तैयार है। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकवादी ठिकानों के फिर सक्रिय होने की बात कहने के दो दिन बाद सिंह ने यह बयान दिया है। सिंह ने पत्रकारों से कहा कि चिंता ना करें, हमारे सुरक्षा बल पूरी तरह तैयार हैं।

इसे भी पढ़ें: लोग सुरक्षित महसूत करें इसके लिये सरकार अतिरिक्त कदम उठाने को प्रतिबद्ध: राजनाथ सिंह

रावत ने सोमवार को कहा था कि पाकिस्तान ने बालाकोट में आतंकवादी ठिकानों को फिर सक्रिय कर दिया है और करीब 500 घुसपैठिए भारत में घुसने की फिराक में हैं। इस साल, फरवरी में पाकिस्तान स्थिति जैश-ए-मोहम्मद ने कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के जवानों के काफिले को निशाना बनाया था। इसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसकी जवाबी कार्रवाई में भारतीय वायु सेना ने 26 फरवरी को पाकिस्तान में घुस बालाकोट में जैश के आतंकवादी ठिकानों पर हवाई हमले किए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।