नोएडा में कोविड-19 के 7 नए मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 25,477 हुई

Seven new cases of corona virus
नोएडा में कोरोना वायरस संक्रमण के सात नये मामले सामने आये है।जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक जनपद में अब तक कुल 25,325 संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक कोविड-19 के संक्रमण की वजह से 91 लोगों की मौत हो चुकी है।

नोएडा। उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर में शनिवार सुबह तक कोविड-19 संक्रमण के सात नये मामले सामने आये हैं। इसके बाद जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़ कर25,477 हो गयी है। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि शनिवार सुबह तक कोरोना वायरस से संक्रमित सात नये मामले सामने आये हैं।

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार की गलत आर्थिक नीतियों का नतीजा है पेट्रोल -डीजल के बढ़ते दाम : गहलोत

उन्होंने बताया कि इसी अवधि में नौ मरीज संक्रमण मुक्त हो गये हैं। उन्होंने बताया जिले में 61 मरीजों का उपचार चल रहा है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक जनपद में अब तक कुल 25,325 संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक कोविड-19 के संक्रमण की वजह से 91 लोगों की मौत हो चुकी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़