कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाने की घटना शर्मनाक, अनुपम खेर बोले- कश्मीर फाइल्स को काल्पनिक बताने वालों पर ये...

Anupam Kher
ANI Image
अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि ये उन तमाम लोगों के मुंह पर तमाचा है जो 'कश्मीर फाइल्स' को काल्पनिक बता रहे थे। 5 लाख लोग जो अपने घरों से निकाल दिए गए थे, उनके बारे में बोल रहे थे कि ये हो नहीं सकता। मैं उनसे कहूंगा कि आपसे बड़ा पाखंडी मैंने ज़िन्दगी में नहीं देखा।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाया जा रहा है। दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने मंगलवार को दो कश्मीरी पंडित भाइयों पर गोलियां बरसाईं, जिसमें एक भाई की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। इस मामले में अभिनेता अनुपम खेर का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने इस घटना को शर्मनाक करार दिया।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के बडगाम और श्रीनगर में दो ग्रेनेड हमले, एक नागरिक घायल 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि ये उन तमाम लोगों के मुंह पर तमाचा है जो 'कश्मीर फाइल्स' को काल्पनिक बता रहे थे। 5 लाख लोग जो अपने घरों से निकाल दिए गए थे, उनके बारे में बोल रहे थे कि ये हो नहीं सकता। मैं उनसे कहूंगा कि आपसे बड़ा पाखंडी मैंने ज़िन्दगी में नहीं देखा।

उन्होंने कहा कि ये शर्मनाक बात है कि अभी भी वहां कश्मीरी पंडितों के साथ वही अत्याचार हो रहा है। वहां तो अपने ही लोगों को मार रहे हैं। वहां पिछले 30 साल से ऐसा हो रहा है, इसकी जितनी भी निंदा की जाए वो कम है।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर प्रत्येक क्षेत्र में अभूतपूर्व प्रदर्शन कर रहा: उप राज्यपाल सिन्हा 

इलाके की घेराबंदी की गई

आपको बता दें कि मृतक कश्मीरी पंडित की पहचान सुनील कुमार के तौर पर हुई है। जबकि उनका भाई पिंटू कुमार घायल हो गया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शोपियां जिले के चोटीपुरा में सेब के एक बाग में आतंकवादियों ने नागरिकों पर हमला किया। उनकी गालीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की घेराबंदी की गई है।

अन्य न्यूज़