बेशर्म पाकिस्तान मानने वाला नहीं, लगातार कर रहा है सीजफायर का उल्लंघन

बेशर्म पाकिस्तान मानने वाला नहीं, लगातार कर रहा है सीजफायर का उल्लंघन

पाकिस्तान अधिकृत क्षेत्र में भारतीय वायुसेना द्वारा आज तड़के किए गए हमले को लेकर श्रीनगर और घाटी के अन्य बड़े शहरों के निवासियों को छोटे छोटे समूहों में बातचीत करते हुये देखा गया।

भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों के पाकिस्तान के क्षेत्र में अंदर जाकर आतंकी शिविरों को ध्वस्त करने के बाद पाकिस्तान बौखला गया है। पाकिस्तान लगातार LOC पर संघर्ष विराम उल्लंघन कर रहा है। पाक की तरफ से पुंछ, राजौरी और काराकच में संघर्ष विराम उल्लंघन किया जा रहा है जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। 

इस बीच भारत के इस कार्यवाई पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि भारत ने संघर्ष विराम उल्लंघन किया है और हम पलटवार करने की ताकत रखते है। फिलहाल भारत ने तनाव के माहौल को देखते हुए जम्मू-कश्मीर सहित सीमापर्ती प्रदेशों में हाई अलर्ट जारी कर दिया है। 

इसे भी पढ़ें: सेना की बहादुरी को खिलाड़ियों का सलाम, सहवाग बोले- सुधर जाओ वर्ना सुधार देंगे

कश्मीर में मंगलवार को तनाव व्याप्त हो गया। पाकिस्तान अधिकृत क्षेत्र में भारतीय वायुसेना द्वारा आज तड़के किए गए हमले को लेकर श्रीनगर और घाटी के अन्य बड़े शहरों के निवासियों को छोटे छोटे समूहों में बातचीत करते हुये देखा गया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।