प्रधानमंत्री का नाम लिए बिना BJP नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा निशाना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 12 2019 1:13PM
प्रधानमंत्री का नाम लिए बिना BJP नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा निशाना
Image Source: Google

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करके कहा कि बधाई हो सर, आपकी मंशा की काफी सराहना किए जाने की जरूरत है और इस बात से पूरा विपक्ष भी सहमत होगा।

पटना। भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को मोदी नीत केंद्र सरकार पर 10 फीसदी आरक्षण, सीबीआई मामला और विपक्षी नेताओं खासतौर पर राजद नेता लालू प्रसाद के खिलाफ ‘प्रतिशोध की राजनीति’ को लेकर हमला बोला। अभिनेता से राजनीतिक नेता बने सिन्हा ने ट्विटर पर बिना नरेंद्र मोदी का नाम लिए हुए अपने अंदाज में ‘सर’ शब्द का इस्तेमाल किया। सिन्हा पटना साहिब से सांसद हैं।

इसे भी पढ़ें : राफेल मामले में शत्रुघ्न सिन्हा ने की JPC की वकालत, बोले- संसद का माहौल हो रहा खराब

उन्होंने ट्वीट किया, ‘बधाई हो सर, आपकी मंशा की काफी सराहना किए जाने की जरूरत है और इस बात से पूरा विपक्ष भी सहमत होगा, भले ही कुछ संशयों के साथ। यह मामला उच्चतम न्यायालय में पहुंच चुका है। उम्मीद और प्रार्थना की जानी चाहिए कि यह विभिन्न विधानसभा और न्यायिक जांच निकल जाएगा।'

इसे भी पढ़ें : शत्रुघ्न सिन्हा का मोदी पर प्रहार, पूर्वनियोजित और रिहर्सल वाला साक्षात्कार

मोदी के सप्ताहिक रेडियो प्रसारण की खिंचाई करते हुए उन्होंने कहा, ‘निश्चित रूप से आपको मन की बात में बादशाहत हासिल है। लेकिन हमें दिल की बात नहीं भूलनी चाहिए। बंद करें यह जुमलेबाजी।' ऐसी खबरें हैं कि सिन्हा को आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा की ओर से टिकट नहीं मिलेगा और वह राजद या कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video