Tunisha Sharma Suicide मामले में Sheezan Khan ने लगाई कोर्ट में गुहार, 30 जनवरी को होगी सुनवाई

sheezan khan
Instagram @sheezan9
रितिका कमठान । Jan 23, 2023 5:31PM
टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस के मामले में आरोपी शीजान खान ने अदालत में जमानत याचिका दायर की है। इससे पहले 'अली बाबा..' शो के एक्टर शीजान खान की जमानत याचिका को 13 जनवरी को खारिज कर दिया गया था।

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी और अभिनेता शीजान खान ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है। आरोपी शीजान खान ने 23 जनवरी को जमानत के लिए याचिका दायर की है। इस मामले पर अब 30 जनवरी को अदालत में सुनवाई होगी।

इससे पहले आरोपी शीजान खान ने FIR रद्द करने के लिए भी याचिका दाखिल की थी, जिसपर अदालत में अगले सोमवार को सुनवाई होगी। बता दें कि 21 वर्षीय तुनिषा शर्मा शीजान खान के साथ टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में अभिनय कर रही थीं। तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को मुंबई के वसई के पास हिंदी धारावाहिक के सेट पर वॉशरूम में आत्महत्या कर ली थी।

शीजान को नहीं मिल रही जमानत

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब शीजान खान ने अदालत में जमानत याचिका दायर की थी। इससे पहले 13 जनवरी को भी अभिनेता ने जमानत याचिका दायर की थी। इस दौरान अभिनेता के वकील ने दावा किया था कि मुस्लिम होने के कारण शीजान को गिरफ्तार किया गया है। कोर्ट में खुद शीजान खान ने कहा था कि अगर वो मुस्लिम ना होते तो उन्हें गिरफ्तार ना किया जाता। इस मामले को लव जिहाद के एंगल से देखकर ही मुझे गिरफ्तार किया गया है। पालघर कोर्ट ने तुनिषा शर्मा के वकील द्वारा पेश की गई दलीलों के आधार पर शीजान द्वारा दायर की गई जमानत याचिका को खारिज किया था।

ये दलील की थी तुनिषा ने पेश

तुनिषा शर्मा के वकील ने सीधे तौर पर कहा था कि शीजान खान इस मामले में आरोपी है। उन्हें जमानत दिए जाने से वो सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते है। उनके बाहर रहने से गवाह प्रभावित हो सकते है। ऐसे में इस मामले के लिए जरुरी है कि शीजान को न्यायिक हिरासत में रखा जाए।

तुनिषा की मां के आरोपों के बाद हुए गिरफ्तार

इस मामले में अभिनेत्री की आत्महत्या करने के अगले ही दिन तुनिषा शर्मा की मां की शिकायत पर अभिनेता शीजान खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इसके साथ ही पुलिस ने शीजान को गिरफ्तार किया था। शीजान खान पुलिस की गिरफ्त में 25 दिसंबर से है, जबकि अभिनेत्री ने 24 जनवरी 2022 को आत्महत्या की थी।

अन्य न्यूज़