शिवसेना ने कल बुलाई बड़ी बैठक, पार्टी प्रत्याशियों पर चर्चा संभव

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 27, 2019   17:18
शिवसेना ने कल बुलाई बड़ी बैठक, पार्टी प्रत्याशियों पर चर्चा संभव

शिवसेना की यह बैठक ऐसे समय हो रही है, जब बृहस्पतिवार को राज्य के भाजपा नेताओं ने सभी सीटों पर चुनावी तैयारियों के आकलन के लिए नयी दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व के साथ बैठक की।

मुंबई। भाजपा के साथ सीट बंटवारे में देरी के बीच शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के वास्ते पार्टी की तैयारियों पर चर्चा के लिए शनिवार को महत्वपूर्ण बैठक बुलायी है। पार्टी की एक विज्ञप्ति में शुक्रवार को बताया गया कि शिवसेना के वरिष्ठ नेता, पदाधिकारी और टिकट के दावेदार यहां बैठक में हिस्सा लेंगे। इसमें कहा गया कि पार्टी के जिला और तालुका स्तर के प्रमुखों के साथ चुनावी टिकट के लिए साक्षात्कार दे चुके दावेदारों को बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र चुनाव: भाजपा ने की सभी सीटों पर चुनावी तैयारियों की समीक्षा

पार्टी सूत्रों ने बताया कि भाजपा के साथ गठबंधन नहीं होने की स्थिति में शिवसेना सभी 288 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। शिवसेना की यह बैठक ऐसे समय हो रही है, जब बृहस्पतिवार को राज्य के भाजपा नेताओं ने सभी सीटों पर चुनावी तैयारियों के आकलन के लिए नयी दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व के साथ बैठक की।  सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल सहित महाराष्ट्र भाजपा के वरिष्ठ नेता बैठक में मौजूद थे। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।