• शिवसेना को कांग्रेस का खुला ऑफर, साथ आने पर मिलेगा CM पद

अभिनय आकाश Oct 31, 2019 14:23

कांग्रेस की ओर से लगातार कहा जा रहा है कि अगर शिवसेना हमें प्रस्ताव देती है तो वह सरकार बनाने पर विचार कर सकते हैं। वहीं अब कांग्रेस राज्यसभा सांसद हुसैन दलवई ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर वो कांग्रेस गठबंधन के साथ आ जाती है तो मुख्यमंत्री पद उन्हें दिया जा सकता है।

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर बीजेपी और शिवसेना में तकरार के बीच दोनों दलों के विधायकों ने अपना नेता चुन लिया है। बीजेपी ने जहां देवेंद्र फडणवीस के नाम पर मुहर लगाई तो शिवसेना ने एकनाथ शिंदे पर सहमति जताई। जिसके बाद आदित्य ठाकरे के नेतृत्व में एकनाथ शिंदे, दिवाकर राउते और सुभाष देसाई समेत शिवसेना के अन्य वरिष्ठ नेता महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने जाएंगे। राज्यपाल से मुलाकात का समय 3.30 बजे का है।

इसे भी पढ़ें: आदित्य की बजाए शिवसेना ने एकनाथ शिंदे को किया आगे, चुने गए विधायक दल का नेता

लेकिन इन सब के बीच कांग्रेस की ओर से शिवसेना पर डोरे डालने की कोशिशें लगातार की जा रही है। कांग्रेस की ओर से लगातार कहा जा रहा है कि अगर शिवसेना हमें प्रस्ताव देती है तो वह सरकार बनाने पर विचार कर सकते हैं। वहीं अब कांग्रेस राज्यसभा सांसद हुसैन दलवई ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर वो कांग्रेस गठबंधन के साथ आ जाती है तो मुख्यमंत्री पद उन्हें दिया जा सकता है।