ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले पवार, पार्टी लाइन के खिलाफ है अजित का फैसला

ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले पवार, पार्टी लाइन के खिलाफ है अजित का फैसला

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि सरकार बनाने के लिए कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी नेता एक साथ आए। हमारे पास संख्या थी। हमारे विधायकों ने सरकार बनाने का समर्थन किया था।

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार गठन पर एनसीपी-शिवसेना की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस वाईबी चव्हान सेंटर में  हो रही है। जहां पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे समेत कई दिग्गज नेता मौजूद हैं। शरद पवार ने कहा कि सरकार बनाने के लिए कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी नेता एक साथ आए। हमारे पास संख्या थी। हमारे विधायकों ने सरकार बनाने का समर्थन किया था।

इसे भी पढ़ें: क्या NCP से निकाले जाएंगे अजीत ? मलिक बोले- सारे विधायक हमारे साथ हैं

पवार ने आगे कहा कि हमारे साथ कई स्वतंत्र विधायक भी साथ थे और हमारी संख्या 170 के आसपास थी। इसी के साथ उन्होंने कहा कि अजीत पवार का फैसला पार्टी लाइन के खिलाफ है और अनुशासनहीनता है। कोई एनसीपी नेता या कार्यकर्ता एनसीपी-भाजपा सरकार के पक्ष में नहीं है।

शरद पवार ने कहा कि जो विधायक सुबह अजित पवार के साथ राजभवन गए थे, वह अब मेरे साथ हैं। राजभवन जाने वाले विधायक राजेंद्र सिंघल इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद हैं। अजित पवार ने 54 विधायकों का समर्थन पत्र दिखाकर झूठी शपथ ली है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।