शिवराज ने राहुल को कुंठित, हताश और देश का सबसे असफल नेता बताया, कहा- कांग्रेस का भगवान ही मालिक है

Shivraj
ANI
अभिनय आकाश । May 22, 2022 3:57PM
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमने कभी भी विदेश में जाकर देश की आलोचना नहीं की है। आश्चर्च है कि इसी नेता को कुछ नेता कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मुहिम चलाए हुए हैं तो फिर तो कांग्रेस का भगवान ही मालिक है। ऐसा बयान देकर राहुल गांधी ने अपनी देशभक्ति और राष्ट्र निष्ठा पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने बयान में कांग्रेस नेता राहुत गांधी पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने हाल में ही लंदन में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्र सरकार और बीजेपी की तीकी आलोचना की थी। इसके साथ ही राहुल गांधी ने कई ऐसी बातें कहीं थी जिसे लेकर देश में उनकी आलोचना हो रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी राहुल गांधी को जमकर निशाने पर लिया है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी देश के सबसे असफल, कुंठित और हताश-निराश नेता हैं। विदेशी धरती पर जाकर कोई देशभक्त नेता राहुल गांधी की तरह देशविरोधी बयान नहीं देता है। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा को मात देने के लिए कांग्रेस का मजबूत होना जरूरी, क्षेत्रीय दल खुद साथ आ जाएंगे: जगदीप चोकर

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमने कभी भी विदेश में जाकर देश की आलोचना नहीं की है। आश्चर्च है कि इसी नेता को कुछ नेता कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मुहिम चलाए हुए हैं तो फिर तो कांग्रेस का भगवान ही मालिक है। ऐसा बयान देकर राहुल गांधी ने अपनी देशभक्ति और राष्ट्र निष्ठा पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है। शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी अपरिपक्व हैं लेकिन उनकी ही पार्टी के कुछ नेता उन्हें राष्ट्रीय नेता बनाना चाहते हैं।  

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़