शिवराज ने की कमलनाथ से मुलाकात: किसानों, कानून-व्यवस्था पर हुई चर्चा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 14, 2019   09:12
शिवराज ने की कमलनाथ से मुलाकात: किसानों, कानून-व्यवस्था पर हुई चर्चा

चौहान ने कहा, ‘‘हाल ही में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में ओलावृष्टि और आंधी से किसानों की फसलें खराब हुई हैं। इस पर मैंने किसानों को उचित मुआवजा देने की बात कही।

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार शाम यहां मंत्रालय में प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात कर किसानों के मुद्दे सहित विभिन्न विषयों पर बातचीत की। मुलाकात के बाद चौहान ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने प्रदेश में किसानों के मुद्दे और कानून - व्यवस्था की स्थिति की ओर मुख्यमंत्री कमलनाथ का ध्यान आकृष्ट किया। 

चौहान ने कहा, ‘‘हाल ही में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में ओलावृष्टि और आंधी से किसानों की फसलें खराब हुई हैं। इस पर मैंने किसानों को उचित मुआवजा देने की बात कही। इसके अलावा मैंने प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही किसानों को दो लाख रुपये तक रिण माफ करने की योजना पर मुख्यमंत्री से बात की।’’ चौहान ने कहा कि उन्होंने प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति मजबूत करने की जरुरत पर भी मुख्यमंत्री का ध्यान दिलाया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।