राहुल-सोनिया से शिवराज का सवाल, बदरुद्दीन अजमल से क्यों किया समझौता?

Shivraj
अंकित सिंह । Mar 25, 2021 4:31PM
शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी से बड़ा झूठा आज तक कोई पैदा नहीं हुआ। वे झूठी घोषणाएं करते हैं। वे असम को 5 बातों की गारंटी दे रहे हैं। जिन पर कांग्रेसियों को ही भरोसा नहीं है; उसकी गारंटी पर कोई कैसे भरोसा करेगा? असम के पलासबाड़ी में आयोजित जनसभा में भाग लिया।

असम विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी प्रचार चरम पर है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज गुवाहाटी पहुंचे। वह राज्य में लगातार भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। आज शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर जमकर निशाना साधा। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बदरुद्दीन अजमल घुसपैठियों को संरक्षण देते हैं। असम की सुरक्षा, संस्कृति को किसी से खतरा है तो वह बदरुद्दीन अजमल है। मैं राहुल गांधी और सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं कि बदरुद्दीन अजमल से समझौता क्यों किया? जिन्ना की राह पर राहुल गांधी चल रहे हैं।

शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी से बड़ा झूठा आज तक कोई पैदा नहीं हुआ। वे झूठी घोषणाएं करते हैं। वे असम को 5 बातों की गारंटी दे रहे हैं। जिन पर कांग्रेसियों को ही भरोसा नहीं है; उसकी गारंटी पर कोई कैसे भरोसा करेगा? असम के पलासबाड़ी में आयोजित जनसभा में भाग लिया। उन्होंने कहा कि राहुल जी ने 5 गारंटी दी है। मैं उनकी असलियत बताऊंगा- कांग्रेस एक भी वादा पूरा नहीं करेगी, -100% भ्रष्टाचार करेगी, -घुसपैठियों को संरक्षण देगी, -असम की शांति भंग करेगी, -संस्कृति से खिलवाड़ करेगी।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़