राहुल गांधी के बयान पर शिवराज का पलटवार, पूछा- इतना बड़ा झूठ बोलते हुए शर्म नहीं आई?

राहुल गांधी के बयान पर शिवराज का पलटवार, पूछा- इतना बड़ा झूठ बोलते हुए शर्म नहीं आई?

शिवराज ने आगे कहा कि आज़ादी के बाद जिस तरह की नीतियां अपनाई गईं, हिंदी-चीनी भाई-भाई के नारे लगाकर देश की हज़ारों किलोमीटर ज़मीन पर चीन ने कब्ज़ा कर लिया। तब प्रधानमंत्री कौन थे और किसकी सरकार थी?

देश को विभाजित और कमजोर करने वाले राहुल गांधी के बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी को इतना बड़ा झूठ बोलते हुए शर्म नहीं आई। कांग्रेस झूठ की बुनियाद पर टिकी हुई है, देश को अगर किसी ने कमजोर किया है तो वो कांग्रेस पार्टी ही है। देश के विभाजन का पाप भी कांग्रेस के माथे पर है। शिवराज ने आगे कहा कि आज़ादी के बाद जिस तरह की नीतियां अपनाई गईं, हिंदी-चीनी भाई-भाई के नारे लगाकर देश की हज़ारों किलोमीटर ज़मीन पर चीन ने कब्ज़ा कर लिया। तब प्रधानमंत्री कौन थे और किसकी सरकार थी?

आपको बता दें कि तमिलनाडु के करूर में राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री ने पिछले 6-7 सालों में जो किया है उससे आज एक कमजोर और विभाजित भारत दिखाई देता है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि भाजपा और आरएसएस की विचारधारा देश में नफरत फैलाती रहती है। वर्तमान परिस्थिति में हमारी सबसे बड़ी ताकत अर्थव्यवस्था भी ध्वस्त हो गई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।