योगी के मंत्री का बड़बोला बयान, बोले- गाय के मूत्र में गंगा मइया का होता है वास, घर में छिड़कने से दूर होंगी सभी बाधाएं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 14, 2022   11:24
योगी के मंत्री का बड़बोला बयान, बोले- गाय के मूत्र में गंगा मइया का होता है वास, घर में छिड़कने से दूर होंगी सभी बाधाएं
प्रतिरूप फोटो
ANI Image

उत्तर प्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि गाय के गोबर में लक्ष्मीजी का वास होता है। गोशालाओं में गायों की दुर्दशा के सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि गोशालाओं के सुधार के लिये सरकार सतत प्रयासरत है तथा जल्द ही समस्याओं का समाधान कर लिया जायेगा।

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह ने शुक्रवार कहा कि गोमूत्र का छिड़काव करने से घर में आ रही बाधाएं दूर होंगी। सिंह ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में एक सवाल के जवाब में कहा कि गाय के मूत्र में गंगा मइया का वास होता है, इसके छिड़कने से घर का वास्तुदोष हो या फिर अन्य कोई बाधा सभी दूर होती हैं। 

इसे भी पढ़ें: अनुराग ठाकुर का दावा, UP की तरह हिमाचल चुनाव में भी ‘आप’ नहीं खोल पाएगी अपना खाता 

उन्होंने यह भी कहा कि गाय के गोबर में लक्ष्मीजी का वास होता है। गोशालाओं में गायों की दुर्दशा के सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि गोशालाओं के सुधार के लिये सरकार सतत प्रयासरत है तथा जल्द ही समस्याओं का समाधान कर लिया जायेगा। सिंह ने बांदा जाने से पहले फतेहपुर जिले में पार्टी पदाधिकारियों और विधायकों से भेंट की। इसके बाद जिले के आला अधिकारियों के साथ विकास भवन में बैठक कर गोशालाओं के संबंध में कई निर्देश दिए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।