उज्जैन में कोरोना रोधी टीका लगाने गई टीम पर पथराव, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

उज्जैन में कोरोना रोधी टीका लगाने गई टीम पर पथराव, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

इसके पूर्व भी टीम गई थी, तब भी एक महिला ने एक शासकीय कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया था। उस समय बात टाल दी गई। लेकिन आज जब घटना घटी तो कलेक्टर को अवगत करवाया गया।

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के उन्हेल टप्पे के ग्राम मालीखेड़ी में कोरोनारोधी टीका लगाने गई टीम पर कतिपय कई लोगों ने पथराव कर दिया। इस पथराव में ग्राम पंचायत की सहायक सचिव की पत्नि घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। दो लोगों को गिरफ्तार कर भादंवि की धारा 353 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: किसान संगठन 26 मई को मनाएंगे काला दिवस, किसान आंदोलन को हो जाएगें पूरे छह माह

नायब तहसीलदार अनु जैन ने बताया कि वे सोमवार को ग्राम मालीखेड़ी में आशा कार्यकर्ता और अन्य स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ कोरोनारोधी टीकाकरण के लिए पहुंची। मौके पर ग्राम पंचायत की सहायक सचिव के पति भी थे। टीका लगवाने के लिए जब ग्रामीणों को समझाईश दी जा रही थी, तभी कुछ लोगों ने पथराव कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें: कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले युवक को एडीएम ने मारा थप्पड़

इस पथराव में सहायक सचिव के पति घायल हो गए। इसके पूर्व भी टीम गई थी, तब भी एक महिला ने एक शासकीय कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया था। उस समय बात टाल दी गई। लेकिन आज जब घटना घटी तो कलेक्टर को अवगत करवाया गया।  जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने तुरंत मौके पर पुलिस बल भेजा साथ ही दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया और भादंवि की धारा 353 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।