रतलाम जिले में डीजे बजाने पर दो गुटों के बीच पथराव, पांच लोग घायल

Ratlam
ani
मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में डीजे पर संगीत बजाने को लेकर हुए विवाद में दो समुदायों के लोगों ने कथित तौर पर एक दूसरे पर पथराव कर दिया, जिसमें पांच लोग घायल हो गए।

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में डीजे पर संगीत बजाने को लेकर हुए विवाद में दो समुदायों के लोगों ने कथित तौर पर एक दूसरे पर पथराव कर दिया, जिसमें पांच लोग घायल हो गए। ताल पुलिस चौकी के प्रभारी निरीक्षक नागेश यादव ने सोमवार को  बताया कि घटना रविवार रात को करीब 11 बजे जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर कोटड़ी गांव में हुई। घटना के बाद इलाके में भारी सुरक्षा व्यवस्था की गयी। उन्होंने बताया कि रात में डीजे बजाने को लेकर दो समुदायों के बीच विवाद हो गया जिसके बाद दोनों पक्षों के सदस्यों ने एक-दूसरे पर पथराव कर दिया। इससे दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हो गए।

इसे भी पढ़ें: Suicide In Delhi: वसंत विहार के एक फ्लैट में मृत पाई गईं महिला और उसकी दो बेटियां

उन्होंने कहा कि घायलों को पास के स्वास्थ्य केंद्रों में भर्ती कराया गया है तथा गांव में भारी सुरक्षा तैनात की गई है। जिलाधिकारी नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने कहा कि घटना के बाद पुलिस और जिले के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए और गांव की स्थिति अब सामान्य है।

इसे भी पढ़ें: मंकीपॉक्स का खतरा: बीएमसी ने कस्तूरबा अस्पताल में पृथक वार्ड तैयार किया

सूर्यवंशी और पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी सोमवार सुबह मौके से लौटे। तिवारी ने कहा कि दोनों पक्षों की शिकायतों के आधार पर कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी फिलहाल फरार हैं और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़