दिल्ली में अमित शाह की रैली में सीएए-विरोधी नारा लगाने पर छात्र की पिटाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 28, 2020   09:29
दिल्ली में अमित शाह की रैली में सीएए-विरोधी नारा लगाने पर छात्र की पिटाई

मंत्री ने अपने भाषण के दौरान हंगामा देखा तो उन्होंने सुरक्षा कर्मियों से छात्र को छुड़ाने के लिए कहा। उन्होंने भारत माता की जय का नारा लगाने के लिए कहकर भीड़ का ध्यान वापस पाने की कोशिश की।

नयी दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की एक चुनावी जनसभा में सीएए विरोधी नारा लगाने पर भीड़ ने 21 वर्षीय एक छात्र के साथ कथित तौर पर मारपीट की। जब शाह रविवार शाम बाबरपुर क्षेत्र में चुनावी सभा में सीएए के बारे में बात कर रहे थे तभी छात्र ने संशोधित नागरिकता अधिनियम के खिलाफ नारे लगाए।

इसे भी पढ़ें: PFI फंडिग में ED की जांच के बाद क्यों उठे सिब्बल पर सवाल, जानें क्या है पूरा मामला?

मंत्री ने अपने भाषण के दौरान हंगामा देखा तो उन्होंने सुरक्षा कर्मियों से छात्र को छुड़ाने के लिए कहा। उन्होंने भारत माता की जय का नारा लगाने के लिए कहकर भीड़ का ध्यान वापस पाने की कोशिश की। उन्होंने कहा, “ छोड़ दीजिए उसे, छोड़ दीजिए उसे। सुरक्षाकर्मी जल्दी जाकर उसे सुरक्षित बचाइए।” 

इसे भी पढ़ें: CAA के खिलाफ विधानसभा से प्रस्ताव पारित करना पूरी तरह गलत: बिहार विधानसभा अध्यक्ष

मौके पर मौजूद भाजपा नेताओं ने युवक के बारे में कोई जानकारी होने और पिटाई की घटना से इनकार किया। पुलिस ने बताया कि युवक को आवासीय पते की जानकारी देने और उसके परिवार को सूचित करने के बाद छोड़ दिया गया।अधिकारी ने यह भी बताया कि उक्त छात्र दिल्ली विश्वविद्यालय का छात्र है और दक्षिण दिल्ली के संगम विहार क्षेत्र में अपने माता-पिता के साथ रहता है।

नागरिकता कानून पर आपके सभी सवालों के जवाब 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।