अचानक बिगड़ी लालू यादव की तबीयत, सांस लेने में हो रही दिक्कत

अचानक बिगड़ी लालू यादव की तबीयत, सांस लेने में हो रही दिक्कत

लालू प्रसाद डायबिटीज, ब्लड प्रेशर, हृदयरोग, किडनी की बीमारी, किडनी में स्टोन, तनाव जैसी गंभीर बीमारियों से ग्रसित हैं। रांची के डॉक्टर लगातार दिल्ली के डॉक्टरों के संपर्क में है।

गुरुवार शाम राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई। लालू यादव फिलहाल चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें अचानक सांस लेने में दिक्कत होने लगी। फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर है और डॉक्टरों की गहन निगरानी में हैं। इस खबर के साथ ही लालू परिवार में बेचैनी बढ़ गई। लालू के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव, पत्नी राबड़ी देवी और मीसा भारती भी रांची पहुंच रहे हैं।

आनन-फानन में लालू प्रसाद यादव की कोरोना टेस्ट करवाई गई जो कि नेगेटिव आई है। सूत्रों के मुताबिक लालू प्रसाद डायबिटीज, ब्लड प्रेशर, हृदयरोग, किडनी की बीमारी, किडनी में स्टोन, तनाव जैसी गंभीर बीमारियों से ग्रसित हैं। रांची के डॉक्टर लगातार दिल्ली के डॉक्टरों के संपर्क में है। खबर आने के साथ झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन उनका हाल जानने अस्पताल पहुंचे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...