सुशील मोदी ने खुद को बताया मुख्यमंत्री, RJD ने कहा- दिल की बात जुबान पर आ गई

sushil-modi-himself-told-the-chief-minister-rjd-said-the-word-of-the-heart-came-on-mouth
अभिनय आकाश । Jun 23, 2019 12:14PM
सुशील मोदी अपने विरोधियों पर खूब तंज कसने के लिए जाने जाते हैं। बिहार की राजनीति में लगातार एक से एक आरोप लगाने की वजह से उन्हें खुलासा कुमार के उपनाम से भी तंज कससा जाता है। लेकिन सोशल मीडिया पर विरोधियों पर हमलावर रहने वाले सुशील मोदी इस पर टाइपिंग एरर की वजह से खुद विरोधियों के निशाने पर चढ़ गए।

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सुशील कुमार मोदी वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। बात-बात पर अपने विरोधियों पर ट्विटर को हथियार बनाकर प्रहार करने वाले मोदी को अपने पोस्ट के कि वजह से विरोधियों के वार को झेलना पड़ा। चमकी बुखार पर हो रही मौत के सावल पर भागते फिर रहे बिहार के उपमुख्यमंत्री ने एक ट्वीट किया जिसमें स्वास्थ्य की जानकारी लेने की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज अस्पताल में लू से पीड़ित मरीज का हाल जानते मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी। इस ट्वीट में खुद को मुख्यमंत्री बताए जाने के बाद सुशील मोदी के ट्वीटर एकाउंट से इसे सुधार कर उपमुख्यमंत्री कर दिया गया। लेकिन तब तक यह वायरल हो गया और विरोधी दल इस पर टूट पड़े। राष्ट्रीय जनता दल ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री बनने की बड़ी प्रबल इच्छा है सुशील मोदी की। आज दिल की बात जुबान पर आ गई। 

इसे भी पढ़ें: इफ़्तार पर गिरिराज का वार, निशाने पर सुशील मोदी और नीतीश कुमार

बता दें कि सुशील मोदी अपने विरोधियों पर खूब तंज कसने के लिए जाने जाते हैं। बिहार की राजनीति में लगातार एक से एक आरोप लगाने की वजह से उन्हें खुलासा कुमार के उपनाम से भी तंज कससा जाता है। लेकिन सोशल मीडिया पर विरोधियों पर हमलावर रहने वाले सुशील मोदी इस पर टाइपिंग एरर की वजह से खुद विरोधियों के निशाने पर चढ़ गए। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़