इफ़्तार पर गिरिराज का वार, निशाने पर सुशील मोदी और नीतीश कुमार

By अभिनय आकाश | Publish Date: Jun 4 2019 11:49AM
इफ़्तार पर गिरिराज का वार, निशाने पर सुशील मोदी और नीतीश कुमार
Image Source: Google

गिरिराज ने लिखा कि अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है? बता दें कि राजग सहयोगी रामविलास पासवान द्वारा आयोजित दावत-ए- इफ़्तार में सुशील मोदी, नीतीश कुमार शामिल हुए थे जिससे संबंधित तस्वीर पासवान ने अपने ट्वीटर से पोस्ट भी की थी। इससे पहले नीतीश कुमार बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी द्वारा आयोजित इफ्तार में भी शीमिल हुए थे।

बेगूसराय। रमजान के आखिरी दौर में जहां इफ्तार के जरिए सियासी तल्खी को कम करने की कवायद राजनीतिक दलों की ओर से बदस्तूर जारी है। इसी बीच भाजपा के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इफ्तार के साथ-साथ इसमें शामिल होने वाले नेताओं पर भी निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने ट्वीटर के जरिये नीतीश कुमार, राम विलास पासवान और सुशील मोदी समते कई नेताओं को निशाने पर लेते हुए लिखा कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते?

इसे भी पढ़ें: हिंदुत्व पर प्रमुखता से बोलने वाले गिरिराज का कद भाजपा ने बढ़ाया

साथ ही गिरिराज ने लिखा कि अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है? बता दें कि राजग सहयोगी रामविलास पासवान द्वारा आयोजित दावत-ए- इफ़्तार में सुशील मोदी, नीतीश कुमार शामिल हुए थे जिससे संबंधित तस्वीर पासवान ने अपने ट्वीटर से पोस्ट भी की थी। इससे पहले नीतीश कुमार बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी द्वारा आयोजित इफ्तार में भी शीमिल हुए थे।  

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video