महाराष्ट्र विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, फडणवीस, अजित ने ली विधायक पद की शपथ

महाराष्ट्र विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, फडणवीस, अजित ने ली विधायक पद की शपथ

एनसीपी के नेता सुप्रिया सुले और नवाब मलिक एनसीपी-कांग्रेस और शिवसेना के विधायकों का स्वागत कर रहे हैं। सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और फिर पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार को विधायक पद शपथ दिलाई गई।

मुंबई। महाराष्ट्र में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है। इस विशेष सत्र के लिए विधायक विधानसभा पहुंच गए है। इस दौरान एनसीपी के नेता सुप्रिया सुले ने पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार को गले लगाया और उनका स्वागत किया। 

इसे भी पढ़ें: फडणवीस की पत्नी अमृता ने महाराष्ट्रवासियों से कहा- हम करेंगे वापसी

एनसीपी के नेता सुप्रिया सुले और नवाब मलिक एनसीपी-कांग्रेस और शिवसेना के विधायकों का स्वागत कर रहे हैं। प्रोटेम स्पीकर कालिदास कोलंबकर ने सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और फिर पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार को विधायक पद शपथ दिलाई गई। आपको बता दें कि 80 घंटे तक मुख्यमंत्री रहने के बाद फडणवीस ने मंगलवार को इस्तीफा दे दिया था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...