तमिलनाडु सरकार ने विभिन्न आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 18, 2021   17:48
तमिलनाडु सरकार ने विभिन्न आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया

तमिलनाडु सरकार ने कोयंबटूर शहर के आयुक्त दीपक एम. दमोर सहित राज्य के कई वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों का बृहस्पतिवार को तबादला कर दिया। विभिन्न जिलों के पुलिस अधीक्षकों का भी तबादला किया गया है।

चेन्नई। तमिलनाडु सरकार ने कोयंबटूर शहर के आयुक्त दीपक एम. दमोर सहित राज्य के कई वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों का बृहस्पतिवार को तबादला कर दिया। विभिन्न जिलों के पुलिस अधीक्षकों का भी तबादला किया गया है। गृह विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार, दमोर को चेन्नई में सतर्कता एवं भ्रष्टज्ञचार निरोधी विभाग का संयुक्त निदेशक (पुलिस महानिरीक्षक) नियुक्त किया गया है।

इसे भी पढ़ें: राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर व मुख्यमंत्री ने गुरु नानक जयन्ती पर बधाई दी

ग्रेटर चेन्नई पुलिस के पुलिस महानिरीक्षक/अवर आयुक्त यातायात प्रदीप कुमार को कोयंबटूर शहर का आयुक्त बनाया गया है। तिरुचिरापल्ली, वेल्लोर और तिरुनलवेली के पुलिस अधीक्षकों का भी तबादला किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।